Triumph Speed 400: मेरी ट्रायम्फ स्पीड 400 पर बोबो बीएम4 फोन-माउंट स्थापित किया गया
Triumph Speed 400: मेरी ट्रायम्फ स्पीड 400 पर बोबो बीएम4 फोन-माउंट स्थापित किया गया ट्रायम्फ स्पीड 400 कितनी तेज़ है? ट्रायम्फ स्पीड 400 की पहली सवारी समीक्षा: बजट पूरा हालाँकि ट्रायम्फ 145 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति का दावा करता है , परीक्षण ट्रैक पर मैं इसे 168 किमी प्रति घंटे तक बढ़ाने में सक्षम था। यह मानते हुए कि यह एक फेयर्ड मोटरसाइकिल नहीं है, यह कोई छोटी उपलब्धि नहीं है।
BHPian Lazyrev ने हाल ही में इसे अन्य उत्साही लोगों के साथ साझा किया।
ठीक है, कुछ परिवर्तन/जोड़ किये हैं। सोचा कि मैं यहां लोगों के साथ साझा करूंगा।
1. बहुत चिंतन-मनन और कंपन तथा चोरी के बारे में बहुत सारी व्याकुलता उत्पन्न करने वाली पोस्ट पढ़ने के बाद एक बोबो बीएम4 फ़ोन माउंट जोड़ा गया। मुझे टैंक बैग नहीं चाहिए था और मैं अपने हेलमेट में इयरफ़ोन का उपयोग नहीं करता। साथ ही, मुझे वास्तव में अपनी बाइक को अपरिचित/असुरक्षित स्थानों पर पार्क करने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए मैं इस अच्छी तरह से निर्मित माउंट पर ही रुका हूँ
स्पीड400 टिप 1: शामिल माउंटिंग हार्डवेयर बिल्कुल फिट नहीं है। हैंडलबार का व्यास ऊपरी तरफ है और भूरे रंग की टेप का उपयोग करने से यह और भी बड़ा हो जाएगा, इसलिए माउंट फिट नहीं होगा। मुझे बार की सुरक्षा में मदद के लिए कुछ टेफ्लॉन टेप और मास्किंग टेप को जेरी-रिग करना पड़ा और फिर इसे लगाया गया। मैंने क्षैतिज शैली को भी चुना और हवा के झोंकों से बचाने के लिए इसे हैंडलबार के “नीचे” रखा। यह देखने में बहुत अच्छा लगता है, साथ ही बाइक और मोबाइल की भी सुरक्षा करता है।
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ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स ने भारत में स्पीड 400 और स्क्रैम्बलर 400X रोडस्टर्स पेश किए। कंपनी के अनुसार, मोटरसाइकिलों को सामूहिक रूप से 17,000 इकाइयों की ऑर्डर बुक प्राप्त हुई है , और ट्रायम्फ स्पीड 400 की डिलीवरी पूरे भारत में 50 डीलरशिप पर कुछ दिनों के भीतर शुरू हो जाएगी।
2. साड़ी गार्ड को हटा दिया: मुझे यह पसंद नहीं आया कि यह कैसा दिखता था और जब सड़कें कीचड़ भरी थीं तो यह बहुत गंदी हो गई थी। शीर्ष पर बोल्ट को हटाने के लिए केवल एक 6 मिमी एलन कुंजी और स्विंगआर्म के नीचे के दो बोल्ट को हटाने के लिए एक रिंच की आवश्यकता थी। अब बेहतर दिख रहा है, हालांकि मुझे लगता है कि जो तस्वीर मैंने ली थी, वह न्यायपूर्ण नहीं है।
मैंने यह भी देखा कि गार्ड काफी भारी है, शायद इसलिए उन्हें इसे सख्त बनाना पड़ा क्योंकि इसमें केवल 2 माउंटिंग पॉइंट हैं।
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क्या ट्रायम्फ स्पीड 400 खरीदने लायक है?
अंत में, ट्रायम्फ स्पीड 400 में मौजूद हर चीज के साथ, यह भारत में सब-500 सीसी बाइक सेगमेंट को बदलने की संभावना है। विशेष रूप से जब आप इसकी बेहद प्रतिस्पर्धी कीमत पर विचार करते हैं, तो यह निश्चित रूप से एक वैल्यू-फॉर-मनी मोटरसाइकिल है ।
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